Poisonous Liquor Killed Two JAP Constables In Ranchi

Jharkhand hindi news,

झारखंड में जहरीली शराब से 13 की मौत, वॉलीबॉल कोच-पुलिस जवान शामिल

रांची.जहरीली शराब पीने से अब तक 13 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में जैप (झारखंड आर्म्ड पुलिस) के दो जवान, रांची यूनिवर्सिटी के वॉलीबॉल कोच अमित कुमार भी शामिल हैं। कई लोगों की हालत अभी गंभीर है। पुलिस टीम ने उन जगहों पर छापे मारे हैं, जहां इन लोगों ने शराब पी। रांची रेंज के डीआईजी अमोल वी होमकर ने डोरंडा और नामकुम के टीआई को सस्पेंड कर दिया है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि अवैध शराब का कारोबार पुलिस की मिलीभगत से चल रहा था। पुलिस ने कहा- शराब पीने के आदी थे जवान…

– जैप के जवानों ने डोरंडा इलाके की शराब खरीदी थी, इसे पीने के बाद हालत बिगड़ गई।

– जैप के डीआईजी सुधीर कुमार झा ने कहा है कि मृतक जवान शराब पीने के आदी थे।

– झारखंड के अर्बन डेवलपमेंट मिनिस्टर सीपी सिंह ने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इन लोगों की हुई मौत

– लड्डू गद्दी (डोरंडा), इस्लाम अंसारी (डोरंडा), महमूद (कडरू), अमित (सुखदेवनगर), संदीप चौधरी (सुखदेवनगर), योगेश क्षेत्री (जैप-1 के जवान) और महादेव मुर्मू (जैप-8 के जवान) शामिल हैं।

– रांची के एसएसपी कुलदीप द्विवेदी ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम कर लिया गया है। बिसरा की जांच भी कराई जाएगी, ताकि मौत की सही वजह का पता चल सके।

पुलिस ने छापे मारे, अफसर सस्पेंड

– प्रोडक्ट डिपार्टमेंट और पुलिस की टीम ने कई जगहों पर छापे मारे हैं। यहां अवैध शराब बनाने का सामान और शराब की बोतलें जब्त की गई हैं। 3 लोगों को अरेस्ट किया गया है। डोरंडा और नामकुम के टीआई के अलावा प्रोडक्ट डिपार्टमेंट के एक अफसर को भी सस्पेंड कर दिया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *