Jammu Gir First Runner Up In Femina Miss India

Jammu Kashmir News

Femina Miss India : इस कश्मीरी लड़की ने जीता ये अवॉर्ड, वेलकम में नाचे रणबीर और आलिया

जम्मू। जम्मू कश्मीर में भी अब लड़कियां ग्लैमर इंडस्ट्री का हिस्सा बन रही हैं। राज्य में यह बदलाव देखने को मिला रहा है। रविवार को मुंबई के यशराज स्टूडियो में मिस इंडिया कॉन्टेस्ट 2017 का फिनाले हुआ जिसमें जम्मू की सना दुआ इस कॉन्टेस्ट में फर्स्ट रनरअप चुनी गई। वहीं हरियाणा की मानुषी छिल्लर ने मिस इंडिया 2017 का खिताब जीता तो बिहार की प्रियंका कुमारी सेकेंड रनरअप रहीं। आर्मी फैमिली से ब्यूटी गर्ल का ताल्लुक और करती हैं वकातल…

बता दें कि सना दुआ ने वकालत की पढ़ाई की है और यही नहीं कुछ समय तक वकालत की प्रैक्टिस भी की है। सना एक आर्मी फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। कुछ समय तक वकालत करने के बाद वह ग्लैमर इंडस्ट्री का हिस्सा बन गई हैं। इसके बाद सना ने इसी साल फेमिना मिस इंडिया जम्मू कश्मीर का खिताब भी अपने नाम किया है।

एक में इंटरव्यू ने बताया

एक इंटरव्यू के दौरान सना ने एक वकील से मॉडल बनने के बारे में बताया और कहा कि उनके सिर पर जो ताज सजा है उसका श्रेय उनके परिवार और दोस्तों को जाता है।

फेमिना स्टाइल दिवा की विजेता

बता दें कि सना इससे पहले साल 2016 में फेमिना स्टाइल दिवा का खिताब भी जीत चुकी हैं। वहीं जम्मू कश्मीर जैसे राज्य से जहां, ग्लैमर इंडस्ट्री के लिए प्रोत्साहन नहीं है, वहां से सना दुआ का ब्यूटी कॉन्टेस्ट में शानदार प्रदर्शन काबिले ताऱीफ है।

सभी स्टेट की लड़कियों ने हिस्सा

ब्यूटी पेजेंट कम्पटीशन में इस साल इंडिया के सभी स्टेट से ब्यूटी गर्ल ने पार्टिसिपेट किया था। ऐसा पहली बार हुआ है जब प्रतियोगिता के फाइनल में प्रतिभागियों ने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किये हुए भारतीय परिधान पहने।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने दी परफॉर्मेंस तो जज बने ये स्टार

– मिस इंडिया फिनाले को करण जौहर और रितेश देशमुख ने होस्ट किया था जिसका आयोजन यशराज स्टूडियो में किया गया था।

– रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और गायक सोनू निगम जैसे दिग्गजों ने इस कॉन्टेस्ट में अपनी परफॉर्मेंस दी।

– यहां बतौर जज की भूमिका बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल, बिपाशा बसु, विद्युत जामवाल, निर्देशक और प्रोड्यूसर अभिषेक कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और इलियाना डी क्रूज ने निभाई।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *